add image
add image

हिंसा के बाद भी बंगाल में रैली करेंगे योगी, ट्वीट कर लिखा- अब रण होगा,जीवन जय या कि मरण होगा!

news-details

लोकसभा चुनाव अपने आखिरी पड़ाव पर है और इसी बीच बंगाल में आर पार का महाल छाया हुआ है.जहाँ एक तरफ आखिरी चरण के 9 सीटों पर होने वाले मतदान पर बीजेपी अपना पूरा जोर लगा रही हैं तो वहीँ दूसरी तरफ ममता बनर्जी भी उन्हें रोकने के लिए किसी पत्थर की तरह अड़ गई हैं.

आज कोलकाता में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में रैली होने वाली थी लेकिन रैली से पहले ही उनका मंच तोड़ दिया गया. लेकिन इसके बावजूद बीजेपी ने यह ठान लिया है कि आज कोलकाता में होने वाली रैली रद्द नहीं होगी.

दरअसल, बुधवार को जैसे ही खबर आई कि योगी के मंच के साथ तोड़फोड़ हुई है तो साथ में बताया गया कि ये रैली रद्द हो सकती है. लेकिन तुरंत बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का भी निर्देश आ गया. शाह ने बंगाल में अपने कार्यकर्ताओं से दो टूक कहा कि चाहे कुछ हो जाए, ये रैलियां रद्द नहीं होंगी.

बंगाल रवाना होने से पहले योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर ममता सरकार पर हमला बोला.

 

उन्होंने लिखा कि आज मैं बंगाल आ रहा हूं, तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम इस देश के कण-कण में हैं, स्वतंत्रता इस देश की जीवनी-शक्ति है और मैं बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूं. योगी ने लिखा कि याचना नहीं, अब रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा!

आपको बता दें कि कल अमित शाह ने कोलकाता में रोड शो किया था जिसके दौरान TMC और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच काफी हंगामा हुआ.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...