add image
add image

ऑन-स्क्रीन रोमांस करते नजर आयेंगे कटरीना और ऋतिक

news-details

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बॉक्स पर हिट साबित हुई हैं. साथ ही साथ उनकी दूसरी फिल्म वॉर का भी टीजर रिलीज हो चुका है.

और अब फराह खान और रोहित शेट्ट अपनी अगली फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक के लिए ऋतिक रोशन को कास्ट करने वाले हैं. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ऋतिक के अपोजिट कास्ट हो सकती हैं.

लेकिन आपको बता दे की निर्माता-निर्देशक फिल्म के लिए किसी और एक्ट्रेस के नाम को फाइनल करने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ऋतिक रोशन के अपोजिट मेकर्स कटरीना कैफ को फाइनल कर चुके हैं. फिल्म बैंग-बैंग में ऋतिक और कटरीना कैफ की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी.

फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' में एक बार फिर ऋतिक और कटरीना ऑन स्क्रीन रोमांस करते हुए नज़र आएंगे. इससे पहले भी ऋतिक ने बिग बी की फिल्म अग्निपथ की रीमेक फिल्म में नज़र आये थे.

अब एक बार फिर अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक के लिए ऋतिक का ही नाम सामने आया हैं. इस फिल्म में जहां लीड रोल में अमिताभ बच्चन थे तो वहीं, उनकी हीरोइन थी हेमा मालिनी. एक्ट्रेस कटरीना कैफ इस फिल्म में हेमा मालिनी का किरदार निभाते हुए दिखेंगी.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...