#लोकसभा चुनाव 2019
चुनावी फैक्ट्स
×

लोक सभा चुनाव 2019

add image
add image
add image

अब कांग्रेस को न्याय याद आ रहा है: वसुंधरा राजे

news-details

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कांग्रेस की प्रस्तावित न्यूनतम आय योजना न्याय पर तंज कसते हुए सोमवार को कहा कि 55 साल से कांग्रेस क्या कर रही थी जबकि राज तो उन्हीं का था।

राजे ने कहा,'आज उनको न्याय याद आ रहा है वे 55 साल से अभी तक क्या करते आ रहे थे?'

वह भाजपा मुख्यालय पर जयपुर शहर से पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी रामचरण बोहरा और जयपुर ग्रामीण के प्रत्याशी कर्नल राज्यवर्धन सिंह के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं।

राजे ने कहा कि कांग्रेस का गरीबी हटाओ का नारा शुरू से आज तक चलता आ रहा है। 55 साल तक सत्ता में रहकर ये लोग गरीबी नहीं हटा पाए और एक बार फिर इसी नारे के साथ वे इस चुनाव में आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को कुर्सी पसंद है, एसी कमरे में बैठना और हवाई यात्रा पसंद है। इन्हें जनता के बीच में जाना पसंद नहीं है। हम जनता की समस्याओं को जानने और उसके समाधान के लिए तीन तीन यात्राएं निकाल कर उनके बीच गये।

राजे ने शहर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के लगे पोस्टर पर तंज कसते हुए कहा कि पोस्टर में लिखा है 'गरीबी पर वार करेंगे, हर गरीब को 72000 रुपये देंगे और अब हम न्याय करेंगे।....इसका मतलब साफ है कि 55 साल तक सत्ता में रहकर आपने जनता से अन्याय किया है।'

उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो वादे किये थे उसे पूरा करने में सरकार ने कोई कमी नहीं रखी। इसके साथ ही राजे ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद करने का आरोप लगाया।

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी, विधायक नरपत सिंह राजवी, अशोक लाहोटी, पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ, अरूण चतुर्वेदी व पूर्व विधायक मोहन लाल गुप्ता भी मौजद थे।

(भाषा)

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...