add image
add image

तेज प्रताप के बाउंसर ने मीडियाकर्मी को बूरी तरह पीटा

news-details

बिहार की राजधानी पटना में रविवार को हो रहे आम चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के दौरान राजद नेता तेज प्रताप यादव के निजी सुरक्षा में लगे एक बाउंसर की सरेआम गुंडागर्दी सामने आई है. लालू के बेटे तेज प्रताप के बाउंसर ने सरेआम कैमरे के सामने एक मीडियाकर्मी को पीटा है और उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उससे तेज प्रताप की कार का शीशा टूट गया था.

इसी बात पर काली शर्ट और काला चश्मा लगाए तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मी ने उस मीडियाकर्मी को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद उसके बाकी साथी भी आ गए. घटना के समय पुलिसकर्मी भी वहां मौजूद थे. घटना के समय पीड़ित के हाथ में कैमरा था और वहां बाकी मीडिया के कई और लोग भी शामिल थे.

मारपीट की घटना कैमरों में कैद कर ली गई. जिस समय घटना हुई तेज प्रताप यादव वोट डालकर जा रहे थे.  हालांकि बाद में तेज प्रताप यादव की ओर से एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है.  आपको बता दें कि इस घटना को छोड़ दें तो लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के तहत बिहार में आठ सीटों के लिए रविवार को सुबह सात बजे से प्रारंभ हुए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से जारी है. 

सातवें चरण में बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से आठ सीटों- नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट और जहानाबाद में 15,811 मतदान केंद्रों पर लगभग 1.52 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. 

 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...