add image
add image

कियारा ने किया अपने नाम से जुड़ा बड़ा खुलासा, बताया प्रियंका चोपड़ा का इसके पीछे हाथ

news-details

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनका असली नाम आलिया था. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में पहले से ही आलिया नाम की एक्ट्रेस थी इसलिए उन्होंने अपना नाम बदलकर कियारा रख लिया था.

कियारा ने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने एक खास बॉन्डिंग के बारे में बताया हैं. उन्होंने बताया की कियारा नाम उनका प्रियंका चोपड़ा की वजह से पड़ा हैं.

कियारा ने कहा, ''मेरा कियारा नाम प्रियंका चोपड़ा की फिल्म अंजाना अंजानी से इंस्पायर्ड है. इस फिल्म में वह खुद को कियारा नाम से इंट्रोड्यूस करती हैं 'हाय आई एम कियारा' मैंने सोचा कि ये कितना खूबसूरत नाम है. मैं अपनी बेटी का नाम रखती.'

उन्हें कियारा नाम इतना पसंद आया था कि वह अपनी बेटी का नाम कियारा रखने वाली थी लेकिन उन्हें खुद को एक नए नाम की ज़रूरत हुई. इसलिए उन्होंने अपना नाम आलिया आडवाणी से कियारा आडवाणी कर लिया.

हाल ही में कियारा ने फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग ख़त्म करली हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारे भी नजर आएंगे. इसके साथ ही कियारा, अक्षय कुमार की एक और फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आएंगी. कियारा ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इसके अलावा उनके पास शेरशाह और इंदू की जवानी जैसी फिल्मो का भी ऑफर हैं.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...