add image
add image

bigboss13 - सिद्धार्थ डे ने किया आरती सिंह पर भद्दा कमेंट, आग बबूला हुए भाई कृष्णा अभिषेक

news-details

बिग बॉस का घर कुछ ऐसा ही है जिसमे लड़ाई झगड़ा होता ही रहता है. लेकिन एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ डे ने आरती सिंह पर एक ऐसा कमेंट कर दिया. कि घर के भीतर ही नहीं बल्कि इस कमेंट ने घर के बाहर भी हंगामा मचा दिया. सिद्धार्थ डे ने आरती सिंह पर कुछ ऐसा भद्दा कमेंट कर दिया था. जिसके कारण आरती सिंह आगबबूला हो गई थी.

आपको बता दे कि आरती के साथ हुए इस व्यवहार पर उनके भाई कृष्णा अभिषेक भी ख़ासा नाराज़ है. कृष्णा तो इसी शो के दौरान सिद्धार्थ से उनके इस भद्दे कमेंट पर सफ़ाई मांगना चाहते है.

कृष्‍णा अभिषेक का कहना है, 'मैं काफी हैरान हूं कि सिद्धार्थ डे ऐसा कैसे बोल सकता है. वह हमारे पूरे परिवार को अच्‍छी तरह जानता है. एक महिला के साथ आखिर वह ऐसा व्‍यवाहर कैसे कर सकता है.' कृष्‍णा का कहना है कि सिद्धार्थ के इस व्‍यवहार से उनके फैंस भी खासे नाराज हैं और घर से बाहर उन्‍हें गालियां दे रहे हैं. कृष्‍ण ने कहा, 'मैं शो में जाना चाहता हूं और भाई  के सामने ही सिद्धार्थ डे से पूछना चाहता हूं कि ये सब क्‍या है?'

दरअसल घर में हाल ही में एक नोमिनेशन का टास्‍क हुआ था. इस टास्‍क में सिर्फ लड़के नोमिनेट होने थे और उन्‍हें एक दूसरे का हाथ पकड़ना था, जबकि घर की लड़कियों को उनके हाथ छुड़वाने थे. इस दौरान आरती ने सिद्धार्थ डे के हाथों पर शेविंग क्रीम, मिर्च जैसी चीजें लगानी शुरू कर दी थीं. इसी दौरान सिद्धार्थ डे ने गुस्‍से में आरती पर भद्दा कमेंट किया. इस पर आरती काफी नाराज हो गईं और भावुक होकर रो पड़ीं. हालांकि ये हिस्‍सा टीवी पर टेलीकास्‍ट नहीं किया गया है.

 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...