add image
add image

अब वेंडिंग मशीन के जरिये मिलेगा xiaomi का स्मार्टफोन, तैयारियां पूरी

news-details

Xiaomi के स्मार्टफोन के लिए अब ऑनलाइन सेल का इंतजार नहीं करना होगा। कंपनी जल्द Mi Express Kiosk वेंडिंग मशीन भारत में इंस्टॉल करने वाली है। इस कियोस्क के जरिए ग्राहक Xiaomi के स्मार्टफोन्स खरीद सकेंगे। यह वेंडिग मशीन ठीक उसी तरह काम करेगा जैसे आप मैट्रो के टोकन के लिए कियोस्क का इस्तेमाल करते हैं। इस नए कियोस्क के जरिए फैन्स अपनी पसंद के Xiaomi स्मार्टफोन्स को खरीद सकेंगे।

Xiaomi वेंडिंग मशीन के जरिए भारत में स्मार्टफोन बेचने वाली पहली कंपनी बन गई है। Mi Express Kiosks को भारत में ही रिसर्च करके डेवलप किया गया है। इस तकनीक की वजह से ऑफलाइन मार्केट के जरिए कंपनी अपने प्रोडक्ट्स को यूजर्स तक पहुंचाने वाली है।

Mi Express Kiosks को जल्द ही देश के सभी मेट्रो सिटी में इंस्टॉल किया जाएगा। इसे शॉपिंग मॉल्स, एयरपोर्ट, मैट्रो स्टेशन, टेक पार्क में इंस्टॉल किया जाएगा, जिसकी वजह से ज्यादा से ज्यादा यूजर्स इसका इस्तेमाल कर सकेंगे।

आपको बता दें, कि Xiaomi ने हाल ही में भारत में Redmi Y3 और Redmi 7 को लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च के समय कंपनी के कंट्री हेड मनु कुमार जैन ने कहा था कि इस साल के अंत तक कंपनी 10,000 से ज्यादा Mi Store भारत में खोलने की प्लानिंग कर रही है। इसकी मदद से भारत के टीयर टू और टीयर थ्री शहरों और गावों में Xiaomi के स्मार्टफोन्स ग्राहकों को उपलब्ध कराया जा सकेगा।

Xiaomi ने अपने Mi Express Kiosk को इस तरह से डिजाइन किया है कि यह सभी क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, कैश और UPI को एक्सेप्ट कर सके। इस नए वेंडिंग मशीन के जरिए ग्राहकों और फैन्स को स्मार्टफोन खरीदने के लिए परेशानी का सामना नहीं करना होगा। इस नए वेंडिंग मशीन तकनीक के जरिए कंपनी भारत में रिटेल में स्मार्टफोन बेचने के लिए नई स्ट्रेटेजी डेवलप कर रही है। इसकी मदद से फैन्स Xiaomi के सभी बजट स्मार्टफोन्स को खरीद सकेंगे।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...