add image
add image

MBA पास कपल क्यों बेचता है इडली पराठा, वजह जानकार आप भी हो जायेंगे हैरान

news-details

मुंबई के कांदीवली स्टेशन के पास एक ऐसी विचित्र सी घटना सामने आयी है कि जिसे सुन कर आप ही भावुक हो जायेंगे. जब सभी लोग नौकरी की मांग कर रहे है तब MBA पास एक जोड़ा पोहा, इडली का ठेले लगाता है, जब एक महिला जो गांधी जयंती के दिन सुबह-सुबह कुछ अच्छा खाने के लिए सड़क पर निकली तो उसे एक ऐसा कपल नज़र आया  जो ठेले पर पोहा, इडली, पराठा और उपमा बेच रहा था. तब वह महिला रुकी और यह जानने की कोशिश की आखिर वह कौन हैं और ऐसा क्यों कर रहे हैं.
 
दीपाली भाटिया नाम की इस महिला ने यह पूरी घटना अपने फेसबुक अकाउंट पर साझा की है. उसने बताया कि MBA पास एक कपल सुबह 4 बजे से लेकर 10 बजे तक यह ठेला लगाते हैं और इसके बाद दोनों अपने-अपने जॉब के लिए निकल जाते हैं. हालांकि उनके पास ऐसी कोई वजह नहीं कि उन्हें ठेला लगाना पड़े, क्योंकि दोनों ही MBA पास कपल अपने जॉब से बेहद खुश है, लेकिन उनके द्वारा ठेला लगाने की वजह सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा.
 
दीपाली ने जब कपल से ऐसा करने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि वह यह ठेला इसलिए लगाते हैं ताकि वह अपनी 55 वर्षीय महिला कुक की मदद कर सके. महिला के पति पैरालाइज्ड हैं, जिस कारण से उसे घर-घर में खाना बनाना पड़ता है. ऐसे में कपल महिला कुक द्वारा बनाए गए खाने को सुबह ठेले पर  बेचने निकल पड़ते हैं.
 
महिला ने अश्विनी शेनॉय शाह और उनके पति को सुपरहीरोज बताया और लिखा, ''अपनी कुक का साथ देने के लिए काम करना ताकि इस उम्र में उसे आर्थिक सहायता के लिए दौड़ना न पड़े. ऐसा करने वाले ये हमारे सुपरहीरोज हैं.'' दीपाली के इस पोस्ट को फेसबुक काफी लाइक और शेयर किया जा रहा है. इस पोस्ट को अब तक लगभग 18 हजार से ज्यादा लाइक और 6 हजार से अधिक शेयर मिल चुके हैं.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...