add image
add image

लालू राज के गद्दी का असली हकदार कौन?बेटी मीसा ने बताये राज

news-details

लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती का बयान एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि बड़ी बहन होने के नाते मेरे लिए सभी भाई बहन एक समान हैं, लेकिन अगर लालूजी के उत्तराधिकारी की बात की जाए तो मेरे छोटे भाई ही लालूजी के सुयोग्य उत्तराधिकारी हैं.

एक तरफ तेजप्रताप यादव इस चिलचिलाती धूप में बहन मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बहन ने छोटे भाई तेजस्वी को पिता लालू यादव का असली उत्तराधिकारी बता दिया.

मीसा ने कहा है कि बड़ी बहन होने के नाते मेरे लिए सभी भाई बहन एक समान हैं, लेकिन अगर लालूजी के उत्तराधिकारी की बात की जाए तो मेरे छोटे भाई तेजस्वी ही लालूजी के सुयोग्य उत्तराधिकारी हैं.

ये ख़बर तेजप्रताप यादव को परेशान करने वाली हो सकती है क्योंकि वो काफी समय से बगावत के मूड में चल रहे हैं. बहन के प्रचार के लिए दानापुर पहुंचे तेजप्रताप ने जब देखा कि पोस्टर से उनका नाम गायब है तो वो अपना आपा खो बैठे और स्थानीय नेताओं को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

जहां एक तरफ तेजस्वी अपने बड़े भाई तेजप्रताप को पूरी तरह से नजरअंदाज कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ तेजप्रताप उनसे अपील कर रहे हैं कि वो उन्हें कैंपेन के लिए बुलाएं. दरअसल रविवार को तेजप्रताप और तेजस्वी को एक साथ हेलिकॉप्टर से गोपालगंज और महाराजगंज में चुनावी सभा करनी थी

लेकिन, तेजप्रताप को हेलीकॉप्टर का बोर्डिंग पास नहीं दिया गया. अपने छोटे भाई के साथ प्रचार के लिए नहीं जा पाने के बाद तेजप्रताप एयरपोर्ट से बैरंग वापस लौट गए.

इसके बाद तेज प्रताप ने  कहा कि तेजस्वी के साथ जो लोग हैं वे नहीं चाहते कि हम दोनों भाई एक साथ रहें और एकसाथ चुनाव प्रचार करें. उन्होंने कहा हमें आज भी हेलीकॉप्टर का बोर्डिंग पास नहीं मिला, हमें आज  तेजस्वी के साथ चुनाव प्रचार करना था, लेकिन अर्जुन बिना सारथी के ही रथ लेकर निकल गए.

तेज प्रताप ने कहा कि अर्जुन को समझना होगा, कृष्ण के बगैर महाभारत का युद्ध जीतना आसान नहीं. हम दोनों भाई जब एकसाथ चुनाव प्रचार करेंगे तो सबके छक्के छूट जाएंगे.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...