add image
add image

Vivo का नया बजट स्मार्टफोन Vivo U3, 21 अक्टूबर को होगा लॉन्च

news-details

Vivo ने हाल ही में अपनी नई U सीरीज को लॉन्च किया है और अब कंपनी इसी सीरीज में एक और स्मार्टफोन Vivo U3 को 21 अक्टूबर को लॉन्च कर सकरी है। पिछले ही दिनों इस स्मार्टफोन को चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर टीज किया गया था। अब इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर स्पॉट किया गया है। 
 
Weibo पर टीज हुए पोस्टर के अनुसार, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 एसओसी प्रोसेसर मौजूद है। Vivo U10 की तरह ही Vivo U3 भी बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। पिछले महीने ही कंपनी ने चीन में Vivo U3x को लॉन्च किया है।
 
जानें Vivo U3 के स्पेसिफिकेशन्स 

TENAA पर Vivo U3 के स्पेसिफिकेशन्स को भी लिस्ट किए गए हैं। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट प्रोसेसर के अलावा रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हो सकता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया जा सकता है। TENAA पर फोन के बैक पैनल की तस्वीर लिस्ट की गई है।
 
पिछले ही महीने लॉन्च हुए  Vivo U10 स्मार्टफोन को बजट रेंज में लॉन्च किया गया है। इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसे चीन में Vivo U3x के नाम से लॉन्च किया गया है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर का दिया गया है। Vivo U3 के फीचर्स की चर्चा करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट 4GB और 6GB में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 16+8+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकता है।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...