add image
add image

वायरल फोटो - शूट के लिए तैयार हुई सारा, माँ अमृता ने लगाया काला टीका

news-details

सारा अली खान को सभी बहुत पसंद करते है. चाहें वो बच्चे, बूढ़े हो या फिर मीडिया उन्हें सभी लोग बेहद पसंद करते है. दो फ़िल्मो में काम करने के बाद ही सारा ने बॉलीवुड में अपनी अलग ही जग़ह बना ली है. फ़िल्म "केदारनाथ" से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली सारा ने हाल ही में अभी अपने भाई इब्राहिम के साथ एक मैग्जीन का कवर फ़ोटोशूट करवाया. ऐसा पहली बार हुआ कि सारा और इब्राहिम ने किसी मैग्जीन के लिए साथ में कवर फोटोशूट करवाया हो.

एक तरफ़ तो जहां सारा और उनके भाई इब्राहिम का यह फ़ोटोशूट छाया हुआ है. तो वही दूसरी तरफ़ एक BTS फ़ोटो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस फ़ोटो में आप सभी देख सकते है कि सारा अली खान की माँ यानि कि अमृता सिंह उन्हें बुरी नज़र से बचाने के लिए काला टीका लगाते हुए नज़र आ रही है. वैसे तो ये हर माँ अपने बच्चों के साथ करती है.लेकिन अमृता सिंह का ये जेस्चर काफी ज्यादा क्यूट था. फ़ोटो में वाइट गाउन पहनें सारा बेहद ख़ूबसूरत लग रही थी और उनके साथ खड़े उनके भाई इब्राहिम के एक्सप्रेशन भी देखने लायक़ थे. सारा और उनके भाई इब्राहिम दोनों ही बेहद क्यूट लग रहे थे.

 
 

 

 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

अगर सारा अली खान के प्रोजेक्ट्स की बात करे तो सारा इम्तियाज़ अली की फ़िल्म "आज कल" में नज़र आयेंगी और इसमें उनके हीरो कार्तिक आर्यन होंगे. इसके अलावा सारा अली खान डेविड धवन की फ़िल्म कुली नंबर 1 के रीमिक में वरुण धवन के साथ काम करती नज़र आयेंगी.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...