Surya Samachar
add image
add image

केजरीवाल के शपथ समारोह में अनोखा मेहमान

news-details

दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल के प्रचण्डं जीत के बाद सभी कि निगाहें केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह पर टिकी हुयी हैं उम्मीद जताई जा रही थी कि केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में विपक्षी दलों की एकता की कोशिश की जाएगी लेकिन कार्यक्रम की जानकारी देते हुए मनीष सिसौदिया ने कहा कि शपथ ग्रहण कार्यक्रम में दिल्ली की जनता को ही बुलाया गया है। कार्यक्रम में किसी भी बाहरी नेताओं व राज्यों के मुख्यमंत्रीयों को न्योता नहीं भेजा गया है। जबकि इस समारोह में एक खास मेहमान को न्योता दिया गया है दरअसल आम आदमी पार्टी के ट्वीटर अकाउंट से एक फोटो ट्वीट कर कहा गया कि “बड़ा ऐलान, बेबी मफलरमैन को अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए न्योता दिया गया है….तैयार हो जाओ जूनियर’
दिल्ली में विधानसभा चुनाव की मतगणना वाले दिन इस बच्चे की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुयी थी, जिसमें उसने केजरीवाल का रूप धारण किया हुआ था। बच्चा मफलर, स्वेटर और चश्मा लगाकर पार्टी मुख्यालय पहुंचा था।  
 
आप को बता दें कि इस अनोखे मेहमान का नाम  अव्यान तोमर है, दिल्ली के मयूर विहार में रहने वाले राहुल तोमर के बेटे अव्यान तोमर की उम्र एक साल है, अरविंद केजरीवाल ने चुनाव के नतीजे आने के बाद इस बच्चे से मुलाकात भी की थी। जिसके बाद अब इस बच्चे को 16 तारीख को रामलीला मैदान में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में भी न्योता भेजा गया है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों से है। इन्टरनेट पर छाया यह बच्चा अब केजरीवाल के शपथ समारोह का गवाह बनेगा ।।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...