add image
add image

ऑडी कार के सपने को पुरा करने के लिए महिला ने घर में हीं छापे नकली नोट

news-details

अपने शौक को पुरा करने के लिए इंसान क्या नही करता है. लेकिन कभी कभी अपने शौक को पुरा करने के लिए इंसान कुछ ऐसा कर जाता है, कि उसे जेल भी जाना पड़ जाता है. हम बात कर रहें हैं जर्मनी के एक ऐसी महिला के बारे में जिसने अपने ऑडी कार के सपने को पुरा करने के लिए अपने घर पर हीं नकली नोट छाप दिया जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
 
दरअसल जर्मनी में रहने वाली एक 20 साल की महिला को शो रुम जाने के बाद ऑडी की एक कार इतनी पसंद आ गई की उसको खरीदने के लिए महिला अपने घर पर लगे प्रिंटर से हीं नकली नोट छाप दिये. नकली नोटों को लेकर जब महिला कार खरीदनें गई तब नोटों की गिनती करने के दौरान शो रुम के कर्मचारी को नोटों पर फैली हुई इंक नजर आई. जिसके बाद नोट के नकली होने के शक में शो रुम के कर्मचारी ने तुरंत पुलिस को बुलाकर इसके बारे में जानकारी दी
 
सच के सामने आने के बाद उस महिला ने नकली नोटों  के छपाई के बारे में कबुल कर लिया. बाद में पुलिस को नोट के लिए इस्तेमाल किया गया प्रिंटर भी महिला के घर से मिला. महिला ने कहा की उसे नोट की छपाई के बारे में ज्यादा जानकारी नही थी, इसलिए उसने घर में प्रिंटर से ही नोट छाप दिये.    

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...