Surya Samachar
add image
add image

गरीब, बदसूरत, और विकलांग लोगों के लिए बंद होगा टिकटॉक

news-details

टिकटॉक को तो आज के समय में हर एक व्यक्ति इस्तेमाल कर रहा होगा एक एक टिकटॉक अपर अच्छे व्यूज लाने के लिए लोग काफ़ी ज्यादा मेहनत करते है, और उनकी यह मेहनत रंग भी लाती है. आपको बता दे कि लेकिन अपन टिकटॉक अपनी पॉलिसी में काफ़ी सारे बदलाव लाने वाला है. आपको बता दे कि टिकटॉक जल्द ही ऐसे यूजर्स के लिए ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन करने जा रहा है. जिनसे वह काफ़ी ज्यादा खुश हो जायेंगे। आपको बता दे कि टिकटॉक वीडियो कंटेंट को लेकर बड़े बदलाव करने की तैयारी में है. टिकटॉक जल्दी ही ऐसे यूजर्स की वीडियोज को फ़िल्टर करने जा रहा है. जो दिखने में बदसूरत, गरीब या फिर दिव्यांग हैं.
 
 
दरसल टिकटॉक यह बदलाव इसलिए करने जा रहा है ताकी उसके प्रीमियम यूजर्स के बीच उसकी छवि सुधार सके. सूत्रों के मुताबिक़  टिकटॉक ने अपने मॉडरेटर्स को इसी तरह के ख़ास निर्देश दिए हैं. इसमें साफ़ तौर पर यह लिखा गया है कि  जब भी  टिकटॉक यूजर्स अपनी टाइमलाइन पर जाए उसे ऐसा कंटेंट नज़र आना चाहिए। जो उसे यह फील कराये कि वह उसी के लिए बनाया गया है, और इतना ही नहीं टिकटॉक पर जो बेकार का कंटेंट है. उसे भी फ़िल्टर करने के आदेश दिए है. 
 
 
टिकटॉक में ऐसे में फिटर लाये जायेंगे जिसमे कई तरह की कैटेगिरी इसमें अबनॉर्मल बॉडी शेप- बहुत मोटे या काफी पतले. इसके अलावा बेहद बदसूरत दिखने वाले या चेहरे पर किसी तरह की बीमारियों वाले लोग शामिल है, और इतना ही नहीं टिकटॉक उन लोगों अपर भी रोक लगाने वाला है. जो वीडियो बनाने नमे बदसूरत दिखते है. टिकटोक का ऐसा मानना है कि ख़राब वीडियो देखने के बाद नए यूजर्स इस प्लेटफपोरम का हिस्सा नहीं बन पाएगी।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...