Surya Samachar
add image
add image

बिकनी पहनने पर इस महिला को मिली कड़ी सजा

news-details

वैसे तो आपने बहुत सी अजीबों ग़रीब खबरों के बारे में सुना होगा. आज हम आपको एक ऐसी ही अजीब ख़बर के बारे में बतायेंगे. दरअसल मालदीव के माफुशी नॉन रिसॉर्ट द्वीप पर एक महिला को गिरफ़्तार कर लिया. आप इस महिला को गिरफ़्तार करने का कारण जानकर काफ़ी ज्यादा हैरान हो जायेंगे. आपको बता दे कि इस महिला को बिकनी पहनने के जुर्म में गिरफ़्तार किया गया है. इस ख़बर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी ज्यादा वायरल भी हुआ था. जिसमे बिकनी पहनने वाली महिला पुलिस कर्मियों से खुद को छोड़ने के लिए संघर्ष करती नज़र आ रही थी. जैसे ही यह वीडियो ज्यादा वायरल  बाद इस वीडियो को सख़्त कानून के चलते सोशल मीडिया से डिलीट करवा दिया गया. 
 
 
आपको बता दे कि मालदीव के पुलिस सर्विस कमिश्नर मोहम्मद हमीद ने बिकनी पहनी हुई महिला को गिरफ़्तार करने के बाद सार्वजानिक रूप से माफ़ी माँगी है. जब पुलिस कर्मचारी महिला को पकड़ कर लेकर जा रहे थे. तब महिला ब्रिटिश लहजे से चिल्लाते हुए यह बोल रही थी "आप मेरा यौन उत्पीड़न कर रहे है"

आपको बता दे कि सर्विस पुलिस ने द्वीप पर बिकनी पहनना गैरकानूनी बताते हुए उसे गिरफ़्तार किया था. लेकिन यह बात अब साफ़ हो गई कि द्वीप पर बिकनी पहनना गैरकानूनी नहीं है. लेकिन किसी सार्वजानिक जगह या फ़िर रिसोर्ट के पास बिकनी पहनकर घूमने पर वह लोग सख्त मनाही करते है.  

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...