add image
add image

Hrithik Roshan और Tiger Shroff के बीच शुरु हो गई जंग, एक-दूसरे को दी धमकी

news-details

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म ’वार’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. यह फिल्म 2 अक्टूबर को सिनेमा घरों में आयेगी. आपको बता दें कि इस फिल्म मे टाइगर श्रॉफ के साथ रितिक रोशन भी नजर आने वाले हैं. दोनो की एक साथ वाली यह पहली फिल्म होगी, इसके साथ ही इस फिल्म में दोनो एक्टर के साथ वाणी कपूर भी लीड रोल में नजर आयेंगी.

टाइगर श्रॉफ ने वॉर का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि 'इस युद्ध में एक ही विजेता होगा ऋतिक. क्या आप हारने के लिए तैयार हैं.' टाइगर ने रितिक रोशन को खुलेआम चुनौती दे डाली है कि वो उन्हें हराने वाले हैं.

 

रितिक ने भी शानदार अंदाज में टाइगर को जवाब दिया है. रितिक ने लिखा कि 'यह एक जंग है टाइगर. मेरे एक्श न मेरे शब्दों से ज्यादा बोलते हैं. तुझे 2 अक्टूबर को देख लूंगा.'

 

इससे पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. टीजर के कई सीन में टाइगर श्रॉफ रितिक रोशन का पीछा करते हुए नजर आ रहे थे. कई जगह पर तो दोनों एक दूसरे के सामने बंदूक ताने भी नजर आ रहे थें.

फिल्म में इन दोनों एक्टर्स के साथ वाणी कपूर भी लीड रोल में हैं. यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है. टीजर और अब इस पोस्ट को देखकर ये तो साफ हो चुका है कि फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद कुछ नया करने जा रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक वॉर विश्व सिनेमा के इतिहास की पहली फिल्म है जिसे आर्कटिक सर्कल में शूट किया गया है. इस फिल्म के टीजर में खतरनाक स्टंट्स और एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं. रितिक और टाइगर का एक फाइट सीन फिनलैंड में शूट हुआ है.

 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...