Surya Samachar
add image
add image

नहीं रुक रहा है केजरीवाल को आतंकी कहने का सिलसिला, अब भाजपा विधायक ने कहा आतंकवादी

news-details

दिल्ली का विधानसभा चुनाव भले ही खत्म हो चला हो मगर बयानबाजी का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, चुनावी रैलियों में जिस तरह गर्माहट देखने को मिली चुनाव के नतीजे आने के बाद भी आरोप-प्रत्यारोपों का दौर जारी है। केजरीवाल को दिल्ली की जनता ने एक बार फिर स्पष्ट जनादेश दिया है और अगले 5 साल तक दिल्ली की सेवा करने का मौका दिया है लेकिन भारतीय जनता पार्टी के नेता राष्ट्रीय मुददों पर अभी भी केजरीवाल को घेरते हुए दिख रहे हैं।
 
भाजपा के प्रवेश वर्मा और केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने चुनावी रैलियों के दौरान केजरीवाल को आतंकवादी कहते हुए निशाना साधा था जिसके जवाब में केजरीवाल ने अपनी रैलियों में इसी को अपना हथियार बनाया और खुद को दिल्ली का बेटा बताते हुए दिल्लीवासियों से वोट मांगते नज़र आए। चुनाव बीत चुके हैं, नतीजे आ चुके हैं मगर सियासी बोल अभी भी जारी हैं इस बार पूर्वी दिल्ली के विश्वास नगर से भाजपा के कद्दावर नेता व नर्वनिर्वाचित विधायक ओ.पी शर्मा ने केजरीवाल को आतंकवादी कहते हुए तीखा हमला किया है।
 
समाचार एजेंसी (ANI) से बात करते हुए ओ.पी शर्मा ने कहा कि “अरविंद केजरीवाल भ्रष्ट आदमी हैं और आतंकवादियों से हमदर्दी रखते हैं वह पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता के रूप में बयान देते हैं और भारतीय सेना पर सवाल खड़ा करते हैं, केजरीवाल टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन भी करते हैं इसलिए सचमुच उनके लिए आतंकवादी ही सबसे सही शब्द होगा”
 
केजरीवाल पर लगाए गए इस सनसनीखेज़ आरोप पर अभी आम आदमी पार्टी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन चुनाव के बाद भी जिस तरह केजरीवाल पर सियासी हमले हो रहे हैं उससे यह साफ ज़ाहिर हो रहा है कि भाजपा केजरीवाल पर अपने तल्ख हमले लगातार जारी रखेगी।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...