add image
add image

तेंदुलकर ने कहा- विराट कोहली ने मेरे 100 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ा तो मैं जाऊंगा...

news-details

11 पारियों के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक लगाने के साथ हीं ये चर्चा शुरु हो गया है कि विराट कोहली भारत के महान खिलाड़ी और पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों के रिकार्ड की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ कोहली ने अपने इंटरनेशनल करियर का 67 वां शतक लगाया.
 
कोहला के 42वें वनडे शतक के बाद सचिन तेंदुलकर ने कहा कि, 'अगर विराट कोहली ने मेरे 100 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ दिया तो मैं उनके पास जाकर शैंपेन शेयर करूंगा'. तेंदुलकर को भी कोहली के द्वारा अपने 100 शतकों के रिकॉर्ड टूटने का इंतजार है. और ऐसा माना जा रहा है कि विराट कोहली जिस अंदाज में शतक पर शतक लगाए जा रहें हैं. जल्द ही वो सचिन के रिकॉर्ड तोड़ देंगे.
 
 
बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में 42वां शतक लगाते ही कोहली ने सचिन तेंदुलकर के एक वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. दरअसल वेस्टइंडीज के खिलाफ कोहली ने 8वीं बार शतक लगाया. वेस्टइंडीज के अलावा कोहली ने श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी 8 या उससे ज्यादा शतक लगायें हैं. इसी के साथ तीन देशों के खिलाफ 8 या उससे ज्यादा शतक लगाने विराट पहले खिलाड़ी बन गयें हैं. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के खिलाफ तेंदुलकर ने ये कारनामा किया था.  

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...