add image
add image

TMC के गुंडों ने ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ा,ममता दंगे भड़का रही है, इसकी एक्सपायरी तारीख निश्चित है : योगी

news-details

पश्चिम बंगाल में मंगलवार को अमित शाह की रैली में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प और हिंसा के बाद आज यानि बुधवार को योगी आदित्यनाथ की रैली भी पश्चिम बंगाल के कोलकाता में होना है, हालांकि, योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल के बारासात में जनसभा को संबोधित करते हुए अपने ट्वीटर हैंडल पर वीडियो जारी करते हुए लिखा कि मैं “बारासात, पश्चिम बंगाल में जनसभा को संबोधित कर रहा हूँ”.

आपको बता दें, सीएम योगी आदित्यनाथ ने बारासात में जनसभा की शुरुआत ‘भारत माता की जय’और ‘जय श्रीराम’के नारों का उद्घोष करते हुए किया. इस दौरान उन्होंने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि ममता की सरकार दंगे भड़का रही है इसकी एक्सपाइरी तारीख निश्चित है. उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने अमित शाह के रोड शो में जो हमला किया, इस सरकार की अंतिम ताबूत बनने जा रही है. इनको सिर छुपाने की जगह नहीं मिलेगी.

UP सीएम ने कहा कि टीएमसी जिनको समर्थन कर रही है वही लोग मूर्ति पूजा को नहीं मानते हैं. TMC के गुंडे ही मूर्ति को तोड़ रहे हैं, इन्होंने ही ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ा. ये लोग जय श्री राम के नारे पर भी रोक लगा रहे हैं, ये दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा करने से दिक्कत है. मैंने यूपी में पूजा का समय नहीं बदला लेकिन मोहर्रम-ताजिया के जुलूस का समय बदलवा दिया था.

ख़बरों कि मानें, तो आज पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी भी जनसभा कर सकते हैं. लेकिन, अब यह लाजमी होगा कि आज पश्चिम बंगाल में बीजेपी की चुनावी जनसभा के दौरान किस तरह की सियासती बयार चलती है.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...