add image
add image

Gixxer SF को Suzuki ने किया लॉन्च, कीमत 1.09 लाख

news-details

Suzuki Motorcycle India ने अपनी 2019 Gixxer SF को भी लॉन्च किया है और कंपनी ने इसकी कीमत 1.09 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी है। कंपनी ने इसमें बड़ा बदलाव इसके पूरे प्रोडक्शन में किया है जिसमें कॉस्मैटिक बदलाव और नए फीचर्स शामिल हैं। हालांकि, इंजन कंपनी ने समान ही रखा है। 2019 Gixxer SF भी MY2019 के लिए एक अपडेटेड Gixxer स्ट्रीट-फाइटर के लिए रास्ता बनाने की संभावना है और साल के अंत तक इसके बाजार में हिट होने की संभावना है।

2019 Suzuki Gixxer SF में एक नए फुल-फेयरिंग के साथ SF 250 तक लाइन्स दी गई है। बाइक में एक नए और चौड़े LED हेडलैंप के साथ अपग्रेडेड हैंडलबार दिया गया है। इसके अलावा बॉडी ग्राफिक्स नए हैं और स्प्लिट सीट्स अब मौजूदा वर्जन वाले सेट-अप स्टाइल सिंगल सीट को रिप्लेस करती है। इसके अलावा आपको इसमें एक LED टेललाइट के साथ रियर टायर हगर भी मिलेगा।

पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Suzuki Gixxer SF में 154cc सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन के साथ फ्यूल-इंजेक्शन दिया गया है जो 14bhp की पावर और 14.1Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह मोटर 5-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है। सस्पेंशन ड्यूटीज की बात करें तो इसमें टेलेस्कॉपिक फ्रंट फॉर्क्स और रियर में एक मोनोशॉक यूनिट दी गई है। डिस्क ब्रेक्स के साथ इसमें सिंगल चैनल ABS दिया गया है। बाइक का वजन 146 किलोग्राम है। Suzuki Gixxer SF काफी पॉपुलर बाइक है और बाजार में इसका मुकाबला Yamaha YZF-R15 S से है।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...