add image
add image

सुपरटेक इकोविलेज में 4 दिनों से पानी बंद, लोगों में दिखा आक्रोश

news-details

नोएडा सुपरटेक इकोविलेज 2 में रहने वाले लोगों को 4 दिनों से पानी की सुविधा नहीं मिल रही है. जिसके वजह से लोगों में काफी आक्रोश दिख रहा हैं. वहां के स्थानीय लोगों का आरोप हैं कि पिछले 4 दिनों से सप्लाई का पानी नहीं आ रहा है वहीं, उनका ये भी कहना है कि पानी बंद होने के बाद बिल्डिंग के कर्मचारी लापता हैं. वहां रह रही महिलाओं ने सड़क पर निकल कर बैनर लेकर प्रदर्शन जारी किया। उन्होंने प्रदर्शन में वहां के विधायक और स्थानीय सांसद महेश शर्मा के खिलाफ भी नारा लगाया।

वहां रह रहे लोगों का कहना है कि रविवार रात से पानी नहीं आ रहा है जिसकी वजह से काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि पानी ना आने की वजह से बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं. दफ्तर जाने वाले लोगों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पर रहा है. लोगों का यह भी कहना है कि ट्यूबवेल ख़राब हुए 4 दिन हो गए लेकिन बिल्डर की तरफ से सही करने का कोई कोशिश नहीं किया गया. जिसकी वजह से लोगों को पानी का बोतल खरीद कर पीना पर रहा है.

विरोध में हजारों की संख्या में लोग चार मूर्ति किसान चौक पर जमा हो गए और प्रदर्शन किया. गर्मी अधिक होने की वजह से लोगों की परेशानिया और भी बढ़ती नजर आ रही है. 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...