Surya Samachar
add image
add image

बिग बॉस में रश्मि और देवोलीना की वापसी पर ना खुश है सिद्धार्थ

news-details

बिग बॉस के घर से पिछले हफ़्ते बाहर हुई दो स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट देवोलीना और रश्मि देसाई एक बार फिर से बिग बॉस के घर में वापसी कर रही है. गुरुवार को दिखाये जाने वाले एपिसोड में दोनों एक्ट्रेस सभी घरवालों को एक बड़ा सरप्राइज देने वाली है. आपको बता दे कि घर से निकलने के बाद रश्मि और देवोलीना सीक्रेट रूम में थी.

आपको बता दे कि अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि रश्मि और देवोलीना कमबैक कर चुकी है. हालांकि जहां एक तरफ रश्मि कर देवोलीना की रीएंट्री से सब खुश है. तो वही सिद्धार्थ शुक्ला इस बात से नाखुश है. रश्मि और देवोलीना की एंट्री को देख कर सिद्धार्थ काफी ज्यादा अपसेट नज़र आये और सिद्धार्थ को आसिम से कहते हुए देखा गया कि अब वो लोग और स्ट्रांग हो गए. अपने यहां तो वैसे ही सब टूट रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सिद्धार्थ शुक्ला के अपसेट होने से रश्मि भी अनजान नहीं हैं. वे घरवालों से कह रही हैं कि वो खुश नहीं है? कोई नहीं, मुझे फर्क नहीं पड़ता. अब ये देखना मजेदार होगा कि टीवी की फेवरेट बहुओं की दोबारा एंट्री से घर में क्या नया बवाल मचता है. यकीनन ही सीक्रेट रूम से लौटने के बाद रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी का गेम प्लान पहले से मजबूत होगा

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...