Surya Samachar
add image
add image

‘अभी प्रधान Showman को सुना, यह बस पीएम का फील 'गुड मूमेंट' था’: शशि थरूर

news-details

देश कोरोना से जंग लड़ रहा है. ऐसे में आज एक बार फिर से पीएम मोदी ने देश के नाम एक विडिओ संदेश जारी किया. पीएम मोदी ने इस सन्देश देश को 5 अप्रैल को जगमग करने कि अपील की है.

पीएम मोदी के इस सन्देश के बाद विपक्ष उनपर हमलावर है. ऐसे में कोंग्रेस के नेता शशि थरूर ने पीएम मोदी के सन्देश की निंदा की है. पीएम मोदी ने कहा है कि प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में लोगों के दर्द, उनके बोध और उनकी वित्तीय चिंताओं के बारे में कुछ नहीं कहा. यह बस पीएम मोदी का फील 'गुड मूमेंट' था.

 

शशि थरूर ने पीएम मोदी के संबोधन के बाद ट्वीट किया, 'अभी प्रधान शोमैन की बातें सुनीं. लोगों के दर्द, उनके बोध, उनकी वित्तीय चिंताओं को दूर करने के बारे में कुछ नहीं कहा गया. भविष्य को लेकर कोई दृष्टि नहीं, या उन मुद्दों पर कोई बात नहीं, जिनके बारे में लॉकडाउन के बाद के माहौल में बात करने का उनका इरादा हो. बस, भारत के फोटो-ऑप प्रधानमंत्री द्वारा तैयार किया गया फील-गुड मूमेंट था यह.'

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने ‘हमें कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में 130 करोड़ देशवासियों के महासंकल्प को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है. इसलिए 5 अप्रैल, रविवार को रात 9 बजे मैं आप सबके 9 मिनट चाहता हूं. आप घर की सभी लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी में खड़े रहकर 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं.''इसके साथ ही पीएम मोदी ने हमें सामाजिक दूरी बनाए रखने की लक्ष्मण रेखा को कभी भी लांघना नहीं है. इसे किसी भी हालत में तोड़ना नहीं है. कोरोना वायरस संक्रमण की चेन तोड़ने का यही रामबाण इलाज है.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...