add image
add image

एक बार फिर सिद्धार्थ पर भड़की शहनाज़ गिल

news-details

बिग बॉस सीजन13 धीरे धीरे अपने अंतिम पड़ाव की और पहुँचता जा रहा है, और साथ ही साथ काफ़ी ज्यादा इंटरेस्टिंग भी होता जा रहा है. इस सीजन में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय शहनाज़ का सिद्धार्थ के लिए ओवर पजेसिव प्यार बना हुआ है. आपको बता दे कि शहनाज़ सिद्धार्थ को कई बार प्रोपोज़ भी कर चुकी है. शहनाज़ का ओवर पजेसिव प्यार सिद्धार्थ के लिए कई बार काफ़ी मुश्किल भी खड़ी कर देता है. 
 
सिद्धार्थ पर फिर भड़की शहनाज़
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बिग बॉस शो का अब एक नया वीडियो सामने आया है. जिसमे कि सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला शहनाज़ को चिढ़ाने के लिए एक दूसरे से प्यार करने का दावा करते है. "शहनाज़ शेफाली ज़रीवाला से बोलती है कि उन्हें सिद्धार्थ से प्यार हो गया है. शहनाज़ की यह बात सुनकर शेफाली कहती है. कि उन्हें भी ऐसा ही लगता है शहनाज़ इसके बाद शेफ़ाली से पूछती है. कि कही उन्हें तो सिद्धार्थ से प्यार नहीं हो गया है शेहनाज़ की इस बात पर शेफाली कहती है कि वो बहुत पहले से ही सिद्धार्थ से प्यार करती है". 
 
शहनाज़ को और परेशान करने के लिए सिद्धार्थ शेफ़ाली से कहते है "कि अब हमे छुपकर नहीं मिलना पड़ेगा शहनाज़ को और परेशान करने के लिए सिद्धार्थ और शेफाली खुद को बाथरूम में बंद कर लेते है" इसके बाद शहनाज़ गुस्से से बाथरूम का दरवाजा पीटने लगती है अब देखना ये होगा कि इस बात पर शहनाज़ कौन सा नया ड्रामा करती है.  

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...