add image
add image

शाह ने पहले ममता को दी चुनौती, कहा- मैं आ रहा हूं मुझे आरेस्ट कर लेना, फिर कोलकाता पहुंच किया रोडशो

news-details

पश्चिम बंगाल में तमाम तरह की अटकलों से निपटते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज यानि मंगलवार को कोलकाता में रोडशो कर रहे हैं. आपको बता दें, पहले तो कल उनकी हॉलिकेप्टॉर को ही पश्चिम बंगाल में लैँण्ड होने से रोकने की कोशीश की गई थी. फिर बाद में ख़बर ये आई कि उन्होंने कल ही बंगाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को खुले मंच से चुनौती देते हुए कहा कि “मैं आ रहा हूं कोलकाता मुझे आरेस्ट कर लेना” उसके बाद आज अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के प्रशासन से लिखित में परमिशन लिया और कोलकाता में पार्टी के रोडशो को संबोधित करने निकल पड़े हैं.

राम और राष्ट्रवाद के नाम पर सियासत में अपने पांव जमायी बीजेपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रोडशो में भगवान श्रीराम की झांकी निकाली गई है. हालांकि, दूसरी तरफ एक तस्वीर और भी आ रही थी कि इस रोडशो के पूर्व कई जगहों पर विपक्षियों द्वारा अमित शाह और पीएम मोदी के पोस्टर्स हटा दिये गए थे. जिसे लेकर भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल काटा. अब चूकी पश्चिम बंगाल ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी की सरकार है.

अब यहां एक और गौर करने वाली बात यह है कि आपको याद होगा अभी कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें पश्चिम बंगाल के सीएम ममता के काफिले को देखकर कुछ सड़के किनारे खड़े युवकों ने जय श्रीराम का नारा लगा दिया था जिसके बाद ममता दीदी ने अपना काफिला रोक कर उन युवकों को हड़काते नज़र आयी थी. इस वीडियो के वायरल होने के बाद काफी सियासत हुई थी कि ममता को आखिर श्रीराम से दिक्कत क्यों?

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...