Surya Samachar
add image
add image

उत्तर प्रदेश के रामपुर में धारा - 144 लागू की गई, अखिलेश यादव ने टाला अपना दौरा

news-details

समाजवादी पार्टी के राज्य अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रामपुर में  लागू धारा -144 को देखते हुए अपना रामपुर का दौरा टाल दिया है. अखिलेश ने फ़िलहाल अपनी यात्रा को 2 दिन के लिए स्थगित कर दिया है. वह अब 13और 14को रामपुर जायेंगे. अखिलेश यादव का कहना है कि उन्हें पीडब्लू गेस्ट हाउस में रखने के बजाय उन्हें होटल में रुकने के लिए कहा गया था.

आजम खान का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इतने मुक़दमे नेताजी के अलावा इतिहास में किसी पर नहीं हुए. ऐसे ऐसे मुकदमे किये जा रहे है जिनके बारे में आम लोग जानते ही नहीं है. अखिलेश ने आगे बोलते हुए कहा कि ऐसा कहा जा रहा है कि मेरे वहा जाने से दंगे हो जायेंगे.

अखिलश यादव ने आगे बोलते हुए कहा कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों एक ही है “जो कांग्रेस है वही बीजेपी है और जो बीजेपी है वही कांग्रेस है” रामपुर में बीजेपी और कांग्रेस का एक ही प्रशासन है. जो बीजेपी चाहती है वही कांग्रेस सहित सब चाहते है बीजेपी को लोकतंत्र पर भरोसा नहीं है.

अखिलेश यादव अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद आज़म खान के परिवार से मुलाक़ात करने वाले थे. अखिलेश के साथ साथ उनकी पार्टी के कई अन्य कार्यकर्ता भी जाने वाले थे. इस मुलाक़ात के बाद एक बड़े प्रदर्शन की तैयारी थी. इसी बात को ध्यान में रखते हुए योगी सरकार ने रामपुर में धारा -144को लागू  कर दियाथा.  

आज़म खान पर अभी तक में 81 मुकदमे दर्ज़ है जिसमे अवैध कब्ज़े के साथ बिजली की चौरी और भैंस की चौरी केसाथ साथ अन्य मामले भी है. 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...