add image
add image

Samsung ने पेश किया A10 का अपग्रेड A10s

news-details

पिछले काफी दिनों से चर्चा में सामने आने के बाद सैमसंग ने अपने नए अपग्रेड Galaxy A10s स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर से पेश कर दिया है. ये नया  अपग्रेड मॉडल कंपनी के Galaxy A-सीरीज का ही हिस्सा है. Galaxy A10 को भारत में इस साल की शुरुआत में लांच किया गया था. इस नए स्मार्टफोन में इनफिनिटी-V डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. साथ ही साथ सैमसंग ने इसमें डेप्थ एक्शन और आर्टिस्टिक इफेक्ट जैसे फीचर्स को भी जोड़ा है.
 
Samsung Galaxy A10s के मूल्य और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि इसे सैमसंग ग्लोबल न्यूजरूम में शोकेस किया गया है और फोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के साथ और बाकी जानकारियां भी दी गई हैं. ये स्मार्टफोन यूज़र्स को तीन ऑप्शन (ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और रेड कलर) में उपलब्ध होंगे.
 
Galaxy A10s को भारत में फरवरी के आखिर में लॉन्च हुए Galaxy A10 के अपग्रेड के तौर पर उतारा गया है. स्मार्टफोन A10 को 8,490  रुपये में लॉन्च किया गया था. हालांकि इसका दाम हाल ही में 1,500 रुपये तक घट गया था.
 
जाने क्या है Samsung Galaxy A10s के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स:

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला सैमसंग Galaxy A10s एंड्रॉयड 9 पाई आधारित One UI पर चलता है और इसमें 2GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया है. सैमसंग ने इसमें 19:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो के साथ 6.2-इंच HD+ (720x1520 पिक्सल) इनफिनिटी-V डिस्प्ले दिया गया है. 
 
फोटो और वीडियो के लिए इस स्मार्टफोन  में डुअल रियर कैमरा सेटअप (13MP और 2MP)  दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए यहां f/2.0 अपर्चर के साथ 8MP का कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गयी है, जिसे कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.
 
कनेक्टिविटी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth और GPS/ A-GPS का सपोर्ट मौजूद है. इसके रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इसकी बैटरी 4,000mAh की है.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...