Surya Samachar
add image

#BigBoss16: वीकेंड के वार में सलमान ने ली साजिद की क्लास

news-details

बिग बॉस में वीकेंड के वार में सलमान खान ने साजिद खान की जमकर क्लास लगाई, दरअसल एक टास्क के दौरान साजिद खान और अर्चना के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी। जिसमें दोनों ने एक दूसरे के घरवालों पर कमेंट करना शुरू कर दिया। इसी दौरान साजिद ने गुस्सा होकर अर्चना को लेकर एक आपत्तिजनक कमेंट कर दिया। इसी के चलते सलमान खान ने वीकेंड के वार में उन्हें जमकर फटकार लगाई। हालांकि सलमान ने साजिद के साथ-साथ अर्चना को भी जमकर फटकारा। 
 
साजिद ने अर्चना पर क्या कमेंट किया ?  
 
साजिद और अर्चना की लड़ाई के दौरान साजिद ने अर्चना को धमकी देते हुए कहा, कि “मैं तुझे बिग बॉस 16 से बाहर निकलवा सकता हुं, क्योंकि मैं एक बड़ा डायरेक्टर हुं।“ इसी पर सलमान ने साजिद को कहा कि आप बहुत डायरेक्टर होंगे, लेकिन आप बिग बॉस को नहीं चलाते। इसी के साथ सलमान ने कहा कि अर्चना को कोई भी नहीं निकाल सकता, मैं भी नहीं। यह हक सिर्फ ऑडियंस के पास है, कि वो अर्चना को शो के अंदर रखना चाहते है,या फिर बाहर।
 

साजिद को शो से बाहर करने की मांग
 
साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने की मांग ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रही है। वहीं दूसरी और दर्शकों ने अब बिग बॉस को भी घेरना शुरू कर दिया है। दर्शकों का कहना है, कि बिग बॉस हमेशा से ही साजिद को फेवर करते आए हैं, और किसी न किसी तरह से साजिद को नॉमिनेशन से भी बचाते आ रहे है। 
 
फिल्म ‘सलाव वेंकी’ को प्रमोट करने बिग बॉस पहुंची काजोल
 
वीकेंड के वार में काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाव वेंकी’ को प्रमोट करने पहुंची। जहां उन्होंने सलमान खान के साथ कई गेम्स भी खेले।
 
 
काजोल ने आंखों में देखने वाला गेम खेलते वक्त सलमान की पोल खोली। काजोल ने कहा कि सलमान ने ‘प्यार किया तो डरना क्या’ फिल्म में चीटिंग की थी। दोनों को साथ में देखकर फैंस बेहद खुश नजर आए।

You can share this post!