add image
add image

लाल कप्तान के दूसरे लुक में घायल आँख के साथ नज़र आये सैफ अली खान

news-details

सैफ अली खान पिछले दिनों में अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है. अभी कुछ समय पहली आई "सीक्रेड गेम" में अपने सरदार वाले किरदार से सबको चौका दिया था. और अब अपनी अपकमिंग फ़िल्म "लाल कप्तान" में नागा बाबा के रोल में अपने आपको सुर्खियों में लाने में क़ामयाब हुए है. अपनी फ़िल्म "लाल कप्तान" में सैफ अली खान एक साधु का क़िरदार निभा रहे है. इस फ़िल्म का ट्रेलर देखने से यह पता चल गया कि सैफ इस फ़िल्म में काफी खरतनाक लुक में नज़र आयेंगे. इस  फ़िल्म का दूसरा लुक सामने आया है. जिसमे सैफ अली खान की आँख बुरी तरह से घायल नज़र आ रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

अपने इस रोल के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा कि "अगर आपका किरदार ऐसा है जो आधा जानवर है जो अपने डायलॉग्स बोलने के लिए गुर्राहट का इस्तेमाल करता है. तो उन्हें ऐसे एक्सप्रेशन इस्तेमाल करने ही होंगे ताकि वह इस क़िरदार की रूह के साथ न्याय कर सके. ताकि यह पता चल सके कि वह किस तरह का इंसान है. यह बहुत मुश्किल होता है मुझे याद है कि मुझे एक साउंड रेकॉर्डिस्ट ने क्या कहा था, इस फ़िल्म की शूटिंग के कुछ दिन बाद उसने मुझसे कहा था कि आप इस शख्श की तरह साउंड नहीं कर रहे है, और सैफ ने उनकी बातो पर गौर किया और खुद को इम्प्रूव करने की कोशिश की.”

फ़िल्म "लाल कप्तान" में अपने  किरदार पर सैफ अली खान ने जमकर मेहनत की है. आपको बता दे कि फ़िल्म "लाल कप्तान" 18वी सदी के बैकग्राउंड पर बनी फ़िल्म है. इसमें सैफ अली खान ने नागा साधू का रोल प्ले किया है. इसमें ज़ोया हुसैन और दीपक डोबरियाल भी अहम भूमिका निभाते दिखेंगे. यह फ़िल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जायेंगी.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...