add image
add image

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 S भारत में लॉन्च, जाने कीमत

news-details

रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक 350 S भारत में लॉन्च कर दी है जिसकी भारत की राजधानी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 1.45 लाख रुपए रखी गई है. रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 S के साथ कंपनी ने ब्लैक्ड आउट थीम दी है जो कंट्रास्ट फ्यूल टैंक के साथ आती है कंपनी ने मोटरसाइकल के साथ बैज की जगह लोगों के लिए नया डेकल दिया गया है. सामान्य रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के मुकाबले में क्लासिक 350 S का दाम 9,000 रुपए कम रखा गया है.
 
अभी इस मोटरसाइकल की सेल सिर्फ दक्षिण भारत में की जा रही है और कुछ ही समय बाद इसे पूरे देश में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 S को दो कलर (मर्करी सिल्वर और पर्ल ब्लैक) स्कीम्स में बेचा जा रहा है. मोटरसाइकल को मिरर स्टॉक्स,ब्लैक्ड आउट इंजन, मडगार्ड्स और फ्रेश लुक देने के लिए स्पोक रिम भी ब्लैक दिए हैं. साथ ही बाइक को सिंगल-चैनल ABS मिला है जो बाइक के अगले व्हील पर काम करता है, वहीं बाइक के पिछले व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया है.
 
रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 S में कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है और ये समान 346cc सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ ही लांच की गयी है जो 19.8 bhp पावर और 28 Nm पीक टॉर्क जनरेट करती है. कंपनी ने अपनी आने वाली बाइक की नई जनरेशन पर काम करना शुरू भी कर दिया है जो BS6 इंजन के साथ पेश की जाएगी. नई क्लासिक में फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन लगाये जाने के साथ कुछ तकनीकी बदलाव भी किए जाएंगे.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...