add image
add image

सुलझ गई रोहित शेखर की मौत की गुत्थी, जांच अधिकारी ने सुनाई पूरी कहानी

news-details

पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत की गुत्थी आज लगभग 8 दिन की मशक्कत के बाद पुलिस ने सुलझा लिया है. दरअसल, जांच अधिकारियों ने अपने जांच मेंपाया कि रोहित की पत्नी अपूर्वा ने ही   रोहित को गला दबाकर मार डाला. आपको बता दें, अपूर्वा को मंगलवार सुबह पुलिस ने गिफ्तार कर लिया।

क्राइम ब्रांच ने मामले को सुलझाने का दावा करते हुए बताया कि पति-पत्नी के बीच वैवाहिक जीवन में काफी तनाव था और इसी गुस्से में अपूर्वा ने रोहित की हत्या की। हत्या के बाद अगले 90 मिनट में अपूर्वा ने सबूत मिटाए और बाद में जांच में पुलिस को गुमराह करने की कोशिश भी की ।

पुलिस के अनुसार, 15 अप्रैल की रात खाना खाने के बाद सभी सोने के लिए चले गए. बताते चलें, रोहित को इन्सोमेनिया (रात में निंद न आने की बिमारी) था जिसके चलते शेखर को सुबह देर तक सोने की आदत थी. उस दिन भी 16 अप्रैल को शेखर सुबह नही उठे तो परिवार के सदस्यों को लगा कि रोहित सो रहे हैं. लेकिन, शाम 4 बजे घर के नौकर ने देखा कि रोहित शेखर के नाक से खून बह रहा है और कोई हरकत नहीं है। जिसके बाद  अस्पताल मैक्स ले जाया गया और वहां मृत घोषित किया गया.

पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट से हत्या का खुलासा होने का दावा करते हुए क्राइम ब्रांच ने कहा, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में स्पष्ट तौर पर कहा गया कि उनकी मौत का कारण मुंह-हाथ और गला दबाने के कारण हुई। हमारी टीम ने 4 दिन तक काफी मशक्कत की और मौजूद सभी लोगों से कई-कई बार पूछताछ की गई। आखिरकार यह जांच में स्पष्ट हो गया कि उनकी पत्नी अपूर्वा तिवारी ने मुंह-हाथ दबाकर, उनकी गला घोंटकर हत्या की।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...