add image
add image

ऋषि कपूर की स्वस्थ घर वापसी, ट्वीटर पर किया धन्यवाद!

news-details

ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर आखिरकार मंगलवार की सुबह भारत लौट आये हैं। जब वे हवाई अड्डे से बाहर निकल रहे थे तो मुस्कुरा रहे थे। अभिनेता ऋषि कपूर कैंसर के इलाज के लिए लगभग एक साल से न्यूयॉर्क में थे। इलाज के दौरान कई मित्र भी उनसे मिलने गए थे। हाल ही में एक साक्षात्कार में, नीतू ने बताया कि कैसे सब कुछ हुआ और कैसे उनके बेटे रणबीर खुद नई दिल्ली गए जहां ऋषि शूटिंग कर रहे थे।
दिग्गज अभिनेता आज मुंबई हवाई अड्डे पर फोटोज खिंचवाते हुए बहुत खुश दिख रहे थे। उनके साथ साथी नीतू भी थीं ,दोनों ने कैमरे को मुस्कुराते हुए देखा, क्योंकि वे शहर को इतने आरसे बाद देख रहे थे। ऋषि को ऑल-डेनिम पोशाक में देखा गया, जबकि नीतू को भी इसी तरह की पोशाक में देखा गया।
आगमन के बाद, ऋषि ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को सूचित करने और उन सभी को धन्यवाद देने के लिए ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट किया, "बैक होम !!!!!! 11 महीने 11 दिन! आप सभी का धन्यवाद!" 
बता दें कि एक साल पहले ऋषि कपूर न्यूयार्क गये हुए थे। कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का इलाज कराने कि लिए।  जैसे ही उनके फैंस को उनकी बीमारी के बारें में पता लगा, ऋषि कपूर के फैंस बहुत दुखी हुए। फैंस ऋषि कपूर के जल्द स्वस्थ होने की दुआ करने लगे थे। आख़िरकार सबकी दुवाओं  ने असर दिखाया और वह स्वस्थ घर लौट आये। 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...