add image
add image

बिजली दरों में बढ़ोतरी के कारण भारतीय जनता युवा मोर्चा का विरोध प्रदर्शन

news-details

कोलकाता में बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कलकत्ता इलेक्ट्रिक सप्लाई कॉरपोरेशन कार्यालय की ओर मार्च कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने पानी की बौछार की। कोलकाता में बिजली दरों की बढ़ोतरी की गयी है जिस कारण लोगों में आक्रोश है। महंगाई के समय में बिजली दर बढ़ाने के कारण आम जनता के ऊपर और भी बोझ बढ़ गया है। जिस कारण यह विरोध किया जा रहा है कि राज्य सरकार अपना यह फैसला वापस ले। 
 
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा बुधवार को यहां चित्तरंजन एवेन्यू में बिजली के बिलों में "तर्कहीन बढ़ोतरी" का विरोध करते हुए पुलिस से भिड़ गई। रैली, चित्तरंजन एवेन्यू में एम जी रोड के पास भाजपा के राज्य मुख्यालय से शुरू हुआ था। इसकी अगुवाई भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष देबजीत सरकार ने की थी। रैली को रोकने की कोशिश के बाद, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस और पानी की तोपों का इस्तेमाल किया था।
 
भाजपा ने दावा किया कि उसके सैकड़ों नेताओं और कार्यकर्ताओं को विरोध रैली से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए भाजपा नेता राजू बनर्जी ने मीडिया से कहा, "पश्चिम बंगाल में कोई लोकतंत्र नहीं है। हम सभी जानते हैं कि तृणमूल कांग्रेस अब संजीव गोयनका (आरपी-संजीव गोयनका समूह के अध्यक्ष) द्वारा संचालित है।"

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...