add image
add image

पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका चोपड़ा पर लगाया आरोप..तो प्रियंका चोपड़ा ने कहा...मुझे अफ़सोस है कि...

news-details

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ - साथ हॉलीवुड की भी ग्लोबल आइकॉन बन चुकी है। जितनी वो अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है, उससे कहीं ज्यादा वो अपने तेज़ दिमाग के लिए भी जानी जाती है। अभी कुछ दिनों पहले, अमेरिका के लॉस एंजेलेस हो रही Beautycon Festival 2019 की हिस्सा बनी। इसी दौरान पाकिस्तान की एक महिला ने प्रियंका चोपड़ा पर जमकर भड़ास निकलने लगी। उन्होंने बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर प्रियंका चोपड़ा के किये गए ट्वीट को लेकर उनसे जबाब माँगा। उस महिला ने कहा कि, आप यूनाइटेड स्टेट की गुडविल एम्बेस्डर हैं और आप पाकिस्तान के लिए न्यूक्लिअर वॉर को बढ़ावा देने वाले ट्वीट कैसे कर सकती है। यह कोई तरीका नहीं है जिसकी आपने सराहना की, मेरे जैसे कई पाकिस्तानी आपके समर्थक हैं।

जिसके एवज में प्रियंका चोपड़ा ने कहा, वो काबिल -ए - तारीफ है। उन्होंने पहले महिला के चुप होने का इंतज़ार किया, फिर नर्म आवाज़ में समझदारी भरा भाव  में कहा कि, मेरे पाकिस्तान में कई दोस्त हैं और मैं भारत से हूं। युद्ध का सपोर्ट मैं बिल्कुल नहीं करती हूं, लेकिन मैं देशभक्त भी हूं। मुझे अफ़सोस है, मैंने अगर मुझसे प्यार करने वाले लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो मैं माफी मांगती हूं। लेकिन मुझे लगता कि हम सब एक जैसे हैं, एक मध्य मैदान में हम सबको चलना होगा। ठीक वैसे ही जैसा तुमने किया। जिस तरह से तुम अभी यहां मेरे पास आई हो, शोर मत मचाओ, हम सब यहां प्यार के लिए हैं।

पाकिस्तान के महिला को जिस तरह प्रियंका चोपड़ा ने जबाब दिया, उसके लिए उसकी जमकर तारीफ की जा रही है।

आपको बता दे कि, भारत के बालाकोट में हुए जैश-ए -मोहम्मद द्वारा आतंकी हमले के एबज में भारत द्वारा किये गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया था कि, ''जय हिन्द। जय भारतीय सैन्य बल।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...