Surya Samachar
add image

श्रद्धा हत्याकांड के जांच में जुटी पुलिस को मिली बड़ी सफलता.. हथियार बरामद

news-details

श्रद्धा हत्याकांड में लगातार तफ्तीश में जुटी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस हत्याकांड में आफ़ताब की और से प्रयोग किया गया हथियार बरामद कर लिया है। साथ ही यह जानकारी भी सामने आ रही है कि पुलिस ने श्रद्धा की अंगूठी भी आफताब की दूसरी गर्लफ्रेंड से बरामद की है। सूत्रों की माने तो श्रद्धा के शरीर के कई टुकड़े करने के बाद आफताब ने उसकी अंगूठी उतार ली थी और अपनी गर्लफ्रेंड को तोहफे में दे दी थी।
आफ्ताब के तार ड्रग मामले से जुड़ने के बाद दिल्ली पुलिस लगातार गुजरात पुलिस के संपर्क में है। दिल्ली पुलिस के अनुसार उन्होंने फैसल मोमिन से जुड़ी जानकारी गुजरात पुलिस से मांगी है। ताकि यह पता किया जा सके फैसल मोमिन कब से आफताब के संपर्क में था या नहीं।
हथियार की बरामदगी भले ही हो गई हो लेकिन इस मामले में अभी कई खुलासे होने बाकी हैं। यहां तक की पुलिस अब भी आफताब से श्रद्धा के मोबाइल फोन को बरामद नहीं कर पाई है। इस बाबत कई बार पूछताछ भी की जा चुकी है कि उसने श्रद्धा का मोबाइल फोन कहां छुपा रखा है। 
 
13 दिन की न्यायिक हिरासत में है आफताब 

आफताब को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल रखा गया है। उसे जेल नंबर 4 के बैरक 15 में रखा गया है। उसे अन्य कैदियों से अलग रखा गया है। साथ ही, सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जा रही है।
 
18 मई को आफताब ने की थी श्रद्धा की हत्या 

गौरतलब है कि मुंबई की श्रद्धा वॉल्कर आफताब के साथ दिल्ली के महरौली में एक फ्लैट में लिव इन में रह रही थी। इसी क्रम में आफताब ने 18 मई को ​न सिर्फ श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी,बल्कि शव के 35 टुकड़े कर महरोली के जंगल में फेंक दिया था।

You can share this post!