add image
add image

POCO F2 का स्क्रीन प्रोटेक्टर हुआ लीक, जाने क्या है खासियत

news-details

Poco F1शाओमी का वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन है. जो कि भारत में काफी प्रचलित भी है और यूज़र्स इसके अलगे वर्जन Poco F2का इंतजार भी कर रहे हैं. एक बार फिर से Poco F2के बारे में खबरे आने लगी हैं. शाओमी पहले ही भारत मे Redmi K20, Redmi K20 Pro लॉन्च कर चुका है और अब तक कंपनी ने Poco F2के बारे में किसी भी प्रकार का कोई ज़िक्र नहीं किया है. हालांकि शाओमी के अनुज शर्मा ने ये जरूर कहा था कि Poco सीरीज जारी रहेगी.

Poco F2का एक स्क्रीन प्रोटेक्टर ऑनलान लीक हुआ है और इससे Poco F2के डिजाइन का एक धुंधला सा अंदाज़ा लगाया जा रहा है. इससे ये जाहिर हो रहा है कि Poco F2में डॉट नॉच दिया जाएगा जैसे Xiaomi ने Redmi Note 7 Pro में दिया है. इसे Slashleaks की तरफ से लीक किया गया है जो इन सभी मामलों के क्रेडिबल हैं.

Poco F2में बेजल कम से कम होंगे, लेकिन पिछले Poco Phone में काफी बेजल्स थे. खबरों की माने तो Poco F2में AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. Poco F1के मुकाबले Poco F2में बहुत से बदलाव देखे जा सकते हैं. भारत में फिलहाल Poco F1बिक रहा है जिसकी शुरुआती कीमत 17,999रुपये है.

दरअसल कई बार यह खबरे सामने आई हैं कि कंपनी Poco ब्रांड को बंद कर रही है. लेकिन खबरों को गलत बताते हुए Xiaomi के अनुज शर्मा ने कहा है कि ये सीरीज जारी रहेगी. उन्होंने भी ये सुनिश्चित किया कि Poco F2 आ रहा है. उन्होंने बताया  कि Poco एक इंडिपेंडेंट ब्रांड है और ये सीधा Xiaomi के अंदर नहीं आता. अनुज के मुताबिक भारत में POCO की टीम अलग है और ये शाओमी इंडिया द्वारा मैनेज नहीं की जाती. शाओमी भारत में Redmi और Mi सीरीज ही हैं.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...