Surya Samachar
add image
add image

नवरात्र पर पीएम मोदी ने की है अपील, 21 दिनों तक 9 परिवारों की लें जिम्मेदारी

news-details

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवरात्रमना रहे देश के लोगो से अपील की है कि वह नवरात्र में 9 गरीब परिवारों को भोजन कराने की जिम्मेदारी लें.पीएम मोदी ने कहा है कि शायद यही सही मामले में नवरात्र की पूजा होगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपने संसदीय क्षेत्र काशी के लोगों से संवाद कर रहे थे. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आप जानते हैं कि नवरात्र के पहले दिन मां शैलपुत्री की पूजा की जाती है. मां शैलपुत्री स्नेह, करुणा और ममता का स्वरूप हैं. उन्हें प्रकृति की देवी भी कहा जाता है.

पीएम ने कहा कि आज देश जिस संकट के दौर से गुजर रहा है, उसमें हम सभी को मां शैलपुत्री के आशीर्वाद की बहुत आवश्यकता है. पीएम मोदी ने कहा कि आज कोरोना के खिलाफ जो युद्ध पूरा देश लड़ रहा है, उसमें 21दिन लगने वाले हैं. हमारा प्रयास है इसे 21दिन में जीत लिया जाए. संकट की इस घड़ी में, काशी सबका मार्गदर्शन कर सकती है, सबके लिए उदाहरण प्रस्तुत कर सकती है .

21 दिन गरीबों की करें मदद

काशीवासियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जो तकलीफें आज हम उठा रहे हैं, जो मुश्किल आज हो रही है, उसकी उम्र फिलहाल 21दिन ही है. लेकिन अगर कोरोना का संकट समाप्त नहीं हुआ, इसका फैलना नहीं रुका तो कितना ज्यादा नुकसान हो सकता है, इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...