add image
add image

लोकसभा चुनाव में जनता ने वंशवाद और तुष्टिकरण को नकारा : रघुवर दास

news-details

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बुधवार को यहां कहा कि हाल के लोकसभा चुनाव में देश और प्रदेश की जनता ने वंशवाद ,परिवारवाद, तुष्टीकरण की राजनीति को नकारते हुए विकास और राष्ट्रवाद पर मतदान किया।

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज अपने आवास पर आयोजित कार्यकर्ता अभिनन्दन समारोह को संबोधित करते हुए कहा यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि जनता ने मोदी जी के नेतृत्व में भरोसा और विश्वास जताते हुए एनडीए को प्रचंड बहुमत दिया।

उन्होंने कहा कि अभी मिशन 2019पूरा नहीं हुआ है, पार्टी को सुशासन एवं विकास के लिए फिर राज्य में दो तिहाई बहुमत के साथ 60से भी ज्यादा विधानसभा सीट जीतनी है। राज्य की जनता डबल इंजन की सरकार के फायदे को समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि हमारे पास करिश्माई, परिश्रमी और दूरदृष्टि वाला कुशल नेतृत्व है तथा करोड़ों समर्पित कार्यकर्ताओं की फौज है जिसके कारण आज बड़ी सफलता मिली है।

उन्होंने कहा कि यह प्रदेश का सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी योग दिवस के अवसर पर 20जून को रांची आ रहे हैं तथा 21जून को कार्यक्रम में शामिल होंगे।

कार्यक्रम में पूरे प्रदेश से भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए। कार्यक्रम में प्रदेश पदाधिकारी, नव निर्वाचित सांसद, राज्यसभा सदस्य, विधायक, जिलों के पदाधिकारी, विधानसभा कोर समिति एवं सभी मंडल अध्यक्ष शामिल हुए।

भाषा

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...