add image
add image

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने मलाला युसूफजई को याद दिलाया उनका अतीत

news-details

मलाला युसूफजई के एक फनी ट्वीट से कुछ पाकिस्तान के लोगों को नागवार गुजरा. जी हां, पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस ने भड़ककर मलाला युसूफजई को उनका अतीत याद करने तक के लिए कह दिया.

बताया जा रहा है कि, कैलिफोर्निया में एक इवेंट में एप्पल ने अपना आईफोन 11 लॉन्च किया. जिसमें मलाला युसूफजई ने भी एक फनी ट्वीट कर लिखा कि, आईफोन के ट्रिपल कैमरे से मिलती-जुलती मैंने भी ड्रेस पहन रखी थी जब आईफोन लॉन्च हुआ था.

वहीं कुछ लोगों ने मलाला के तेज दिमाग की तारीफ की है और कुछ लोग इस मजाकिया ट्वीट को लेकर भड़क गये हैं. भड़कने वालों में से पाकिस्तानी एक्ट्रेस मथिरा भी शामिल है. उन्होंने मलाला पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा कि, मलाला को अपनी ड्रेस की चिंता करने की बजाए कश्मीर पर ट्वीट कर कुछ कहना चाहिए था. और प्रियंका चोपड़ा पर भी कुछ बोलना चाहिए था. जिससे अपने देश और पाकिस्तान के लोगों का भला हो.

भड़की पाकिस्तानी एक्ट्रेस मथिरा का गुस्सा यहीं कम नहीं हुआ. उन्होंने अपनी बात आगे जारी रखते हुए कहा कि, मलाला को कश्मीरियों के लिए खड़े होना चाहिए और उनके हक के लिए आवाज उठानी चाहिए. जब कम उम्र में मलाला मुश्किल घड़ी में थी तो पाकिस्तान के लोगों ने ही उनका साथ दिया था और अब लोकप्रियता व शानो-शौकत में रहकर अपने अतीत को नहीं भूलना चाहिए.

वहीं कुछ लोग मलाला का समर्थन कर रहे हैं. फिलहाल, अभी तक मलाला ने पाकिस्तान की एक्ट्रेस मथिरा को कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...