add image
add image

जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर नहीं मिला किसी का साथ..तो ट्विटर पर गिड़गिड़ाने लगे पाक पीएम इमरान खान

news-details

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. ऐसे में पाक के पीएम इमरान खान दुनिया के सामने मदद की गुहार लगा रहे हैं.

पाक के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी चीन दौरे पर हैं और चीन से जम्मू-कश्मीर पर मदद मांग रहे हैं. लेकिन वहां भी पाकिस्तान को निराशा हाथ लगी है.

विदेश मंत्री के इस मुद्दे पर चारो ओर से निराशा ही मिलने के बाद पाक के पीएम इमरान खान अब ट्विटर पर गिड़गिड़ाने की मुद्रा में आ गए हैं. ट्विटर पर पीएम इमरान खान ने भारत के खिलाफ झूठे आरोपों की बौछार कर दी है और कहा है कि क्या दुनिया के नेता इस बारे में कोई कदम उठाएंगे?

इमरान खान ने कहा है कि कश्मीर में कर्फ्यू है और वहां पर कश्मीरियों के साथ ज्यादती की जा रही है. इमरान खान ने दुनिया के सामने गुहार लगाते हुए कहा कि क्या वर्ल्ड लीडर्स इस मामले में कुछ पहल करेंगे. इमरान खान का आरोप है कि कश्मीर की आबादी का पैटर्न बदलने की कोशिश की जा रही है.

आपको बता दें अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान में बौखलाहट है. पाक ने अमेरिका से इस विषय पर मदद मांगी लेकिन वहां से उसे निराशा ही हाथ लगी. रूस ने भारत के इस कदम को संवैधिनिक करार दिया है. चीन के पास गए पाक के विदेश मंत्री ने भी इस मसाले पर बात की है लेकिन चीन ने इसे दो देश का बीच की बात कर के इसे शांतिपूर्वक बात से सुलझाने की बात कही है.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...