add image
add image

Oneplus7 केटक्कर में Redmi ला रहा Redmi K20 स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेैक्स

news-details

चीन के स्मार्टफोन मेकिंग कंपनी शाओमी (Xiaomi)की नेतृत्व वाली Redmi  भारत में जल्द ही अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने ट्वीट करके यह इशारा किया कि इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। मनु ने फोन के बारे में कुछ खास जानकारी शेयर नहीं की पर यह इशारा किया कि इस फोन में लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855प्रोसेसर मौजूद हो सकता है।

शाओमी इंडिया और मनु कुमार जान पिछले कुछ हफ्तों से एक नए स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने का संकेत देते रहे हैं। यह पहली बार है जब मनु ने किसी स्पेसिफिक डिवाइस की बात की है। इस बात की भी संभावना है कि कंपनी अगले कुछ हफ्तों में भारत में दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है। इनमें से एक स्मार्टफोन कंपनी का फ्लैगशिप फोन रेडमी K20 हो सकता है। जबकि दूसरी डिवाइस स्नैपड्रैगन 700 के साथ लॉन्च की जा सकती है। यह फोन एक मिड रेंज्ड स्मार्टफोन होगा।

जैसा कि हमने आपको बताया रेडमी K20में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855प्रोसेसर होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और सुपर वाइड एंगल कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा अभी तक सामने आई जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6.39इंच फुल HD+ डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इस सेटअप में 48+8+13मेगापिक्सल सेंसर मौजूद होंगे। सेल्फी के लिए फोन में 32MP कैमरा दिया जा सकता है।

8GB रैम और 128GB स्टोरेज

स्मार्टफोन में ऐंड्रॉयड 9 पाई के साथ 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दी जा सकती है। Redmi K20 की लॉन्चिंग डेट के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं पर माना जा रहा है इस स्मार्टफोन को पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...