add image
add image

Ola: भारत में ओला ड्राइव कार शेयरिंग सर्विस लॉन्च की

news-details

भारत में ओला ने एक नई सर्विस पेश ओला ड्राइव कार शेयरिंग सर्विस पेश की है. इस सर्विस से सेल्फ ड्राइविंग कार रेंटल सर्विस में कंपनी की एंट्री हुई है. इस सर्विस के अंदर यूज़र्स अपनी जरूरत के मुताबिक किलोमीटर, घंटे और पेट्रोल-डीजल के लिए अपना पैकेज बना सकते हैं. ओला सेल्फ-ड्राइविंग की सुविधा सबसे पहले बेंगलुरू में उपलब्ध कराएगी, इसके बाद हैदराबाद, मुंबई और नई दिल्ली में ये सर्विस ग्राहकों को मिलेगी. ये सभी ओला कारें कंपनी के कनेक्टेड कार प्लैटफॉर्म ओला प्ले के साथ आएंगी जो 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट के साथ आता है और इसमें जीपीएस, मीडिया प्लेबैक और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मौजूद होगी.
 
ओला नई सेल्फ-ड्राइविंग कारों के लिए 27*7 हेल्पलाइन सर्विस मिलेगी और इमरजेंसी बटन के द्वारा तत्काल प्रभाव से ओला की सेफ्टी रिस्पॉन्स टीम आपको कॉल करेगी और हालिया जानकारी हासिल करेगी. इस सर्विस में यूज़र्स को रोडसाइड असिस्टेंस भी दिया जाएगा जिससे सरल यात्रा मिल सकेगी. कंपनी बेंगलुरू के कमर्शियल और रेसिडेंशियल जगहों पर इन कारों को उपलब्ध कराएगी, कंपनी ने बताया है कि यूज़र्स के जरूरत के मुताबिक प्रीमियम सेडान, कॉम्पैक्ट, हैचबैक, प्रीमियम एसयूवी और लग्ज़री कारों जैसे कई वाहनों पर रिसर्च कर रही है.
 
ओला सेल्फ-ड्राइव पर चर्चा करते हुए ओला के चीफ सेल्स और मार्केटिंग अधिकारी अरुण श्रीनिवास ने बताया कि, "हम ग्राहकों के लिए ओला सेल्फ-ड्राइव पेश करते हुए बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं जो भारत में बेहतरीन शेयर्ड मोबिलिटी लैंडस्केप और बिल्डिंग टैक्नोलॉजी से लैस ट्रांसपोर्टेशन सॉल्यूशन लाखों ग्राहकों को उपलब्ध कराने की राह में बड़ा कदम है. ओला सेल्ड-ड्राइव कार सर्विस आने वाले दशक में शेयरिंग कैब की परिभाषा को बदलकर रख देगी."

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...