add image
add image

मौनी रॉय, सुरभि ज्योति के बाद अब अगली नागिन बनेगी निया शर्मा

news-details

एकता कपूर के सुपरनैचरल शो "नागिन 4" का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. नागिन के पहले दो सीजन में मोनी रॉय और तीसरे सीजन में सुरभि ज्योति ने नागिन बनकर सभी को खूब एंटरटेन किया था. लेकिन "नागिन 4" का प्रोमो आने के बाद से सभी का सिर्फ एक ही सवाल था कि “नागिन4” में लीड रोल कोन निभायेगा. यह सवाल सभी के जहन में है. लेकिन सूत्रों के अनुसार "नागिन 4" के लिए निया शर्मा को साइन किया गया है.

खबरों के मुताबिक़, निया शर्मा को “नागिन 4” के लिए फाइनल कर लिया गया है. पिछली बार निया शर्मा को टीवी शो “इश्क़ में मरजावां” में लीड रोल निभाते देखा गया था. निया शर्मा कई पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा रही हैं. लेकिन "नागिन 4" निया शर्मा के करियर का पहला सुपरनैचुरल शो होगा.

 
 

 

 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फ़िलहाल नागिन 4 का हिस्सा बनने पर निया शर्मा ने ऑफिशियल बयान नहीं दिया है. सूत्रों का ऐसा कहना है कि निया शर्मा दिवाली के बाद “नागिन 4” का शूट शुरू करेंगी. आपको बता दे कि निया शर्मा ने “काली”शो से अपनी शुरुआत की थी. उन्हें पॉपुलैरिटी सीरियल "एक हजारों में मेरी बहना" से मिली थी. हाल ही में निया  शर्मा को “जमाई राजा2.0” डिजिटल पप्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुआ

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...