add image
add image

नेहा कक्कड़ ने अपनी दोस्त के साथ बनाया वीडियो कहा लड़कियों को ये चाहिए...

news-details

नेहा कक्कड़ का गाया हुआ गाना 'याद पिया की आने लगी...' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इसी गाने के साथ दिव्या खोसला कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ और दिव्या कुमार खोसला बता रहा हैं कि आखिर 'लड़कियां किस चीज़ के लिए ललचाती है या उन्हें क्या चाहिए.' इस वीडियो के कैप्शन में भी दिव्या खोसला कुमार लिखती हैं, 'बिन तेरे सब सज़ा है बिन तेरे कहां मज़ा है... देखिए पूरा वीडियो और जानिए लड़कियों को क्या चाहिए.' 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bin tere Sab Saza hai bin tere Kanha Maza hai  See the video to c Wht girls really crave for nehakakkar

A post shared by Sitara (@divyakhoslakumar) on

दरअसल, इस वीडियो में नेहा कक्कड़ और दिव्या खोसला बता रही हैं कि लड़कियों को सबसे ज्‍यादा खाना पसंद होता है, जिसके लिए वो इतना ललचाती रहती हैं. 

वहीं आपको बता दें, आज यानी 21 नवंबर को दिव्या खोसला कुमार का बर्थडे भी है. वो 37 साल की हो गई हैं. 
कौन हैं दिव्या खोसला कुमार?
दिव्या खोसला एक एक्ट्रेस, प्रॉड्यूसर और डायरेक्टर हैं. वह टी-सीरीज़ के फाउंडर गुलशन कुमार की बहू हैं. गुलशन कुमार को आपने धार्मिक गानों के वीडियो खासकर शेरावाली माता के गानों में बखूबी देखा होगा. दिव्या खोसला और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार से साल 2005 मेंं शादी की थी. दोनों का एक बेटा रुहान भी है. प्लेबैक सिंगर तुलसी कुमार दिव्या खोसला की ननद हैं. दिव्या खोसला 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों', 'सनम रे' और 'बुलबुल' जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...