Surya Samachar
add image

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने बहू के खिलाफ दर्ज कराया केस, एक्टर का अपनी पत्नी से है पुराना विवाद

news-details

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी के बीच झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। अब नवाजुद्दीन की मां ने अपनी बहु के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड में गैंग ऑफ वासेपुर, बदलापुर और बाबूमोशाय बन्दूकबाज समेत कई हिट फिल्में दी हैं। करियर में शुरूआती संघर्ष के बाद अब उनकी प्रोफेशनल लाइफ तो बिल्कुल सही ट्रैक पर चल रही है। लेकिन लंबे समय से पटरी से उतरी उनकी पर्सनल लाइफ दुबारा ट्रैक पर आने का नाम नहीं ले रही है। पत्नी आलिया से उनका विवाद अभी तक जारी है। अब नवाज की मां ने अपनी बहु के खिलाफ प्रॉपर्टी को लेकर शिकायत दर्ज की है।

 प्रॉपर्टी को लेकर विवाद

नवाजुद्दीन की उनकी पत्नी आलिया के साथ कई सालों से अनबन चल रही है। उनके रिश्ते बिलकुल भी सामान्य नही हैं। आय दिन दोनों के बीच कुछ न कुछ नया विवाद जन्म लेता है। अब इस मामले में नई बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन की मां मेहरुन्निसा सिद्दीकी और उनकी बहु जैनब उर्फ आलिया के बीच प्रॉपटी को लेकर झगड़ा हुआ है। जिसके बाद मां मेहरुन्निसा ने आलिया के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है। नवाज की मां की शिकायत के बाद मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने आलिया को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया है।

2010 में हुई थी दोनों की शादी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलियाकी शादी को 13 साल हो चुके हैं। दोनों साल2010 में एक दूसरे से विवाह के बंधन में बंधे थे। दोनों के 2 बच्चें भी हैं। बता दें आलिया नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं।दोनों के बीच शादी के कुछ सालों के बाद से ही विवाद शुरू हो गया। जिसके बाद आलिया ने मई 2020 में नवाज से तलाक के लिएकोर्ट मेंअर्जी दी थी।

नवाज पर घरेलू हिंसा के आरोप

आलिया ने अपने पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।जिसके खिलाफ नवाजुद्दीन अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई से बुढाना, मुजफ्फरनगरपहुंचे थे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। लेकिन इसके कुछ महीनों बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अपनी शादी को एक और मौका देने का फैसला कियाथा। हालांकि इसके बाद भी दोनों के बीच विवाद नहीं सुलझा और अक्सर दोनों के बीच झगड़े की कुछ न कुछ खबरें आती रहती हैं।

You can share this post!