add image
add image

आतंकवादी बनाने के लिए ही मुस्लिम पैदा करते है इतने बच्चे: रामविलास वेदांती

news-details

राम जन्म भूमि के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ़ रामविलास वेदांती ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। वेदांती ने कहा है कि मुस्लिम समाज आतंकवादी बनाने के लिए इतने बच्चे को पैदा करते हैं।

उत्तर प्रदेश के इटावा में विजयादशमी के मौके पर हिंदू सेवासमिति की रामविजय यात्रा में वेदांती ने मुस्लिम धर्म को निशाने पर लेकर जनसंख्या नियंत्रण कानून पर हल्ला बोलते हुए कहा है कि हिन्दू समाज कभी ज्यादा से ज्यादा बच्चा पैदा नहीं करना चाहती है, क्योकि वो अपने बच्चे के भविष्य के बारे में सोचते है। लेकिन मुस्लिम समाज यह सोच कर ही बच्चा पैदा करते है कि आगे जाकर उसे आतंकवादी बनाना है। कट्टर मुस्लिम कभी एक शादी नहीं करते। वो कम से कम चार-चार शादी करेंगे और उसके बाद अपने पत्नियों को तलाक दे देंगे। ऐसे माँ-बाप के बच्चे बाद में जाकर आतंकवादी बनते है।

साथ ही उन्होंने मोदी और अमित शाह की तुलना श्री राम से करते हुए कहा है कि जिस तरह त्रेता युग में श्री राम ने लंका पर विजय प्राप्त की, ठीक उसी तरह इन दोनों ने जम्मू-कश्मीर पर विजय प्राप्त की। साथ ही कहा कि 17 नवंबर तक सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर का निर्णय आ जाना चाहिए। हम सुप्रीम कोर्ट में आस्था रखते हैं। राम मंदिर को लेकर जो भी निर्णय आएगा उसका सम्मान किया जायेगा।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...