add image
add image

रणवीर सिंह के चश्मे को देखकर धोनी की बेटी ने दी ऐसी प्रतिक्रिया सुनकर आपको भी आ जाएगी हंसी

news-details

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अक्सर अपने ड्रेसिंग सेन्स और स्टाइल को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. रणवीर सिंह शनिवार को एले ब्यूटी अवॉर्ड्स (Elle Beauty Awards) में पहुंचे थे, जहां उन्होंने ब्लैक कोट, ब्लैक हैट और स्टाइलिश चश्मा भी पहना हुआ था. उनकी यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है लेकिन ये फोटो एक और ख़ास वजह से चर्चा में बनी हुई है. असल में, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जीवा (धोनी की बेटी) की एक तस्वीर साझा की, जिसमें जीवा रणवीर की तरह चश्मा लगाए हुए नज़र आ रही थीं. माही ने फोटो के कैप्शन में पूरी कहानी सुनाई, जिसे सुनकर आपको भी हंसी आने लगेगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

धोनी ने कैप्शन में लिखा, "जीवा ने जब रणवीर की तस्वीर को देखा, तो वह बोली, वह मेरा चश्मा क्यों पहने हुए है...? वह ऊपर गई और अपना चश्मा ढूंढ लाई. फिर उसने कहा - मेरा चश्मा सिर्फ मेरा चश्मा है. बच्चे इन दिनों बदल गए हैं. मैंने तो गौर भी नहीं किया था कि उनके पास एक जैसा चश्मा है..."

 

धोनी ने साथ ही यह भी लिखा कि जीवा जब आपसे मिलेगी, तो यह बात जरूर कहेगी कि उसके पास भी उनके जैसा चश्मा है. इस तस्वीर पर रणवीर ने रिप्लाई करते हुए जीवा को सबसे कूल बताया. आपको बता दें, रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म '83' है, जिसमें वह कपिल देव का किरदार अदा कर रहे है. यह फिल्म में वर्ष 1983 में जीते गए वर्ल्ड कप की पूरी कहानी बताई जाएगी.   

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...