#लोकसभा चुनाव 2019
चुनावी फैक्ट्स
×

लोक सभा चुनाव 2019

add image
add image
add image

‘गाली गैंग’ के लीडर राहुल गांधी पीएम पर ना लगाएं झूठा आरोप: बीजेपी

news-details

लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान गुरुवार को संपन्न हुआ. पहले चरण में करीब 60 फीसदी मतदान हुआ. इसी के साथ अब सभी की नज़रें दूसरे चरण पर है, जो 18 अप्रैल को होगा. दूसरी ओर चुनाव प्रचार भी जोरों पर है. साथ ही साथ सियासी जंग भी एकदम चरम पर है.देश की सबसे बड़ी पार्टियाँ कांग्रेस और बीजेपी एक दुसरे पर आरोप लगाने से पीछे नहीं हट रही हैं.

बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की है.बीजेपी का कहना है कि राहुल गाँधी बिना सबूत के पीएम मोदी पर आरोप लगा रहे हैं.

चुनाव आयोग में शिकायत करने के बाद रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस झूठ की फैक्ट्री चला रही है, जिसमें सच्चाई नहीं है. 

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि राहुल गाँधी अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं और इसके साथ ही साथ उन्होंने कहा कि राहुल 'गाली गैंग' के लीडर भी हैं. हम चाहते हैं कि चुनाव आयोग उनके बयान पर संज्ञान लें.

 

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भी टिप्पणी कर रहे हैं. पूर्व सैनिकों द्वारा राष्ट्रपति को लिखी गई चिट्ठी पर निर्मला सीतारमण ने कहा कि दो सीनियर अफसरों ने कहा है कि उन्होंने चिट्ठी नहीं लिखी है. राष्ट्रपति भवन ने भी इस चिट्ठी की बात को नकार दिया है.

 

बता दें कि शुक्रवार सुबह ही एक चिट्ठी सामने आई थी जिसमें करीब 156 पूर्व सैनिकों के हस्ताक्षर की बात कही जा रही थी. इस चिट्ठी को राष्ट्रपति और चुनाव आयोग के पास भेजा गया था जिसमें कहा गया था कि कुछ राजनीतिक दल सेना का इस्तेमाल चुनाव में कर रहे हैं और सेना के जवानों का अपमान कर रहे हैं.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...