Surya Samachar
add image
add image

किस डे के सेलिब्रेशन से पहले जान ले, किस का तरीका और उसका मतलब...

news-details

आज वैलेंटाइन वीक का सातवां दिन यानी किस डे हैं. इस वीक के हर दिन कपल्स के लिए खास मन जाता हैं. हर अलग-अलग दिन को कपल्स अलग तरीके से मानते हैं. तो चलिए जानते हैं किस डे में क्या हैं खास, और आज किस डे सेलिब्रेट करने से पहले जानते हैं कितने तरह की होती हैं किस-
 
हैड्स किसिंग
हर किसिंग का कुछ अलग मतलब होता हैं. इसी तरह हैंड्स किसिंग का भी अलग मतलब हैं.  हैंड्स किसिंग का मतलब यह होता हैं की सामने वाला आपसे आकर्षित हैं. वो आपको डेट करना चाहता हैं और गहरा रिश्ता बनाना चाहता हैं. वहीं कई बार सम्मान के तौर पर हैंड्स किसिंग किया जाता हैं. 
 
चीक किस
चीक किस हमेशा उस वक्त पर किया जाता हैं. जब कोई किसी को क्यूट और प्यारा लगता हैं. या फिर किसी पर क्रश होता हैं तो वो इंसान उसके गाल पर किस करके यह जताता हैं. 
 
फोरहेड किस
अगर कोई आपके माथे पर किस करता है तो इसका सीधा मतलब हैं, आप उसके लिए बहुत खास हैं, वो सिर्फ आपसे प्यार ही नहीं करता बल्कि आपका इज्जत भी करता हैं. फोरहेड किस किसी पार्टनर, दोस्तों, पैरैंट्स किसी के बीच भी हो सकती है।
 
लिप किस
यह किस सिर्फ अपने पार्टनर के साथ किया जाता हैं. कई बार पेरेंट्स अपने बच्चो के होठो पर किस कर लेते हैं. 
 
फ्रेंच किस 
फ्रेंच किस खासतौर से पार्टनर्स के बीच ही शेयर किया जाता है। ये आकर्षण और इंटेमेसी को दर्शाता है। इसमें प्यार के साथ-साथ आकर्षण और लगाव सब कुछ एक साथ देखा जाता है।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...