add image
add image

करतारपुर कॉरिडोर वाले वीडियो में दिखा खालिस्तानी आतंकि का पोस्टर, फिर से बढ़ा विवाद

news-details

करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन से ठीक कुछ समय पहले पाकिस्तान की ओर से एक वीडियो आया है. इस वीडियो को पाकिस्तान सरकार ने तीन टुकड़ों में जारी किया है. इस वीडियो के जरिए भले ही पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान वाहवाही लूटने की कोशिश कर रहे हों, लेकिन यह कोशिश उनका नाकामयाब रहा क्युकि इस वीडियो में खालिस्तानी आतंकवादी भिंडरावाला समेत 3 आतंकवादियों की तस्वीर दिखाए जाने के बाद से यह एक नया विवाद का मोड़ ले लिया है. 
 
 इस वीडियो को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर भी शेयर किया है. करतारपुर कॉरिडोर वाले वीडियो में खालिस्तानी आतंकवादियों का पोस्टर दिखाकर पाकिस्तान ने अपनी छुपी हुई साजिश को बहार किया है. 
 
यह ऑफिशल वीडियो करीब 4 मिनट के करतारपुर आने वाले श्रद्धालुओं को दिखाया गया है. इसी के साथ इस वीडियो में यह संदेश देने की कोशिश की गई है कि दोनों मुल्क के लोगों को आगे बढ़कर नया इतिहास लिखना चाहिए. वही दूसरी तरफ इस वीडियो में तीन मिनट 30 सेकेंड पर एक पोस्टर दिखाई देता है, जिसमें खालिस्तानी आतंकवादियों की तस्वीर साफ देखी जा सकती है. पाकिस्तान की करतारपुर कॉरिडोर वीडियो में खालिस्तानी आतंकवादियों की तस्वीर  के बाद विवाद और भी बढ़ता चला गया है. 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...